भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान क्या पसंद है?

26660
READ BY
Photo Credit: pixabay
Read this article in English
यह लेख हिन्दी में पढ़ें।

मर्दों की महफ़िल में अगर एक सवाल पूछा जाए कि कितने प्रतिशत मर्द cयह जानते हैं कि बिस्तर में महिला को कैसे खुश किया जाता है, तो यकीन मानिए 90% भारतीय पुरुष अपने हाथ उठाएंगे। लेकिन, अगर यही सवाल औरतों की महफ़िल में किया जाए, तो शायद ही कोई भारतीय महिला इसका जवाब देना चाहे।

मैंने पहले से ही कामेच्छा, यौन स्वास्थ्य, यौन स्थिति, बेहतर सेक्स के लिए योग और खराब सेक्स के कारण रिश्तों पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में चर्चा की है। निस्संदेह, एक रिश्ते में एक समय आता है, जब ऐसा लगता है कि पति-पत्नी या पार्टनरों के बीच यौन आकर्षण फीका पड़ रहा है। ज्यादातर भारतीय महिलाओं का मानना है कि सेक्स सिर्फ जननांगों का मेल है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। लेकिन, यह झूठ है। इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान क्या पसंद है?

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान प्रशंसा प्रोत्साहित करती है

महिलाओं की तरह पुरुष भी संवेदनशील होते हैं और प्रशंसा पसंद करते हैं। वास्तव में, सभी पुरुष प्रोत्साहन के कुछ शब्दों की सराहना करते हैं।

अपने साथी को उसके शरीर के उस हिस्से के बारे में बताने की कोशिश करें जो आपको सबसे ज्यादा पसंद हो। बिना शर्माए, आपको जो भी पसंद हो, बस उसे बता दें।

प्रिय महिलाओं, जब मर्द आपकी प्रशंसा करते हैं, तो क्या आपको अच्छा नहीं लगता? हमारे साथ भी ऐसा ही है। हम हर छोटी चीज के लिए सराहना महसूस करना पसंद है।

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान ओरल सेक्स पसंद है

ओरल सेक्स दूसरी सबसे आश्चर्यजनक चीज़ है जो भारतीय पुरुषों को बेहद पसंद है। मैं पूछता हूँ, क्या आपको मजा नहीं आता, जब आपका साथी आपके शरीर के चारों ओर अपनी जीभ घुमाता है? वैसे ही पुरुषों को भी यह बहुत भाता है।

औरों की तरह, भारतीय पुरुष भी ओरल सेक्स करते हैं। हमें भी आपकी तरह चुंबन और आलिंगन पसंद हैं। आपको अपने पुरुष साथी से पूछना चाहिए कि उसे क्या पसंद है? चिंता मत करो, ऐसा पूछना में कुछ भी अजीब नहीं है। लेकिन, उन बीमारियों के बारे में बहुत सावधान रहें जो ओरल सेक्स के माध्यम से प्रसारित हो सकती हैं।

जरूर पढ़े – बड़ी उम्र की महिला के साथ बैडरूम में हावी कैसे हों

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान हेमशा पहल करना पसंद नहीं हैं

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान हेमशा पहल करना पसंद नहीं होता। कभी-कभी, पुरुष चाहते हैं कि आप नेतृत्व करें। हम आपसे बेडरूम में शर्मीली न होने की उम्मीद करते हैं।

मेरा विश्वास करो, जब आप महिलाएं हमें सब कुछ करने देती हैं, तो हमें ऐसा लगता है कि हम एक मृत शरीर के साथ सेक्स कर रहे हैं।

सेक्स के दौरान हम चाहते हैं कि आप पहल करें। इसके बारे में सोचो। चाहे हमारा जीवन हो या सेक्स, विविधता होना जरूरी है।

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान ओवर-एक्टिंग पसंद नहीं है

एक रोज मैं एक लेख पढ़ रहा था जिसमें कहा गया था कि ज़ोर से कराहना और रोना खुशी के संकेत हैं। लेकिन, ईमानदारी से, यह बकवास है।

यहां तक कि अगर आप सेक्स के दौरान ऐसा करना भी चाहती हैं, तो यह जान लें कि आपका ऐसा करना भारतीय पुरुषों को पसंद नहीं है। आपको समझना होगा कि हम कोई अश्लील फिल्म नहीं कर रहे हैं।

इसके विपरीत, अगर आप उन चीजों के बारे में फुसफुसाएंगे जो आप वास्तव में हमसे चाहती हैं, तो हमें ज्यादा अच्छा लगेगा।

जरूर पढ़े –वैवाहिक जीवन को खुशहाल बनाए रखने में सेक्स क्या भूमिका निभाता है?

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान गन्दी शब्दावली पसंद नहीं है

भारतीय पुरुष नहीं चाहते कि आप सेक्स के दौरान गन्दी भाषा का प्रयोग करें। आपका गन्दी शब्दावली का इस्तेमाल करना, आपको हमारी नजर में गिरा देता है।

अगर आपको लगता है कि भारतीय मर्द चाहते हैं कि आप भी गंदे शब्द बोलें, तो आप गलत हैं। मेरा मतलब है, आपको ऐसे गंदे शब्द कहकर अपना मुंह खराब करने की आवश्यकता नहीं है। वैसे भी, सेक्स के दौरान गंदे शब्द आपके मुंह से अजीब लगेंगे।

हम नहीं चाहते कि आप अजीब महसूस करें। हम नहीं चाहते हैं कि आप दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले इंसानों की तरह व्यवहार करें, एक बेडरूम में और दूसरा रोजमर्रा की जिंदगी में।

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान नई-नई चीजें करना पसंद है

भारतीय पुरुषों को थोड़ा आविष्कार देखना पसंद है। यदि आप बेडरूम की सीमाओं के भीतर नई चीजों की कोशिश करती हैं, तो हम वास्तव में इसकी सराहना करते हैं। लेकिन, हम यह भी नहीं चाहते कि चीजें निरर्थक हों।

जरूर पढ़े – महिला साथी को बिस्तर में कैसे खुश किया जाता है

भारतीय पुरुषों को सेक्स के दौरान चिढ़ाया जाना पसंद हैं

भारतीय पुरुष सेक्स के दौरान चिढ़ाए जाने के नए-नए तरीको से आश्चर्यचकित होना पसंद करते हैं। प्रिय महिलाओं, अगर आप हमें गुप्त रूप से चुंबन करती हैं या हमें “संयोग से” स्पर्श करती हैं या चंचलता से मुस्कुराती हैं, तो हम बेहद उत्तेजित महसूस करते हैं।

लेकिन, आप यह सब तभी करें जब आप सेक्स के लिए तैयार हों।

भारतीय पुरुष सेक्स के दौरान आपके हंसमुख होने की सराहना करते हैं

अगर आप एक मृत शरीर की तरह सेक्स करने की बजाय सेक्स का आनंद लेती हैं एवं असतत चुटकुलों पर हंसती हैं, तो आपका ऐसा करना भारतीय पुरुष वास्तव में पसंद करते हैं। हास्य की भावना एक जरूरी है।

मुझे आशा है कि यह सभी सुझाव आपकी मदद करेंगे। आप सभी की सेक्स लाइफ शानदार हो क्योंकि यह एक स्वस्थ विवाहित रिश्ते के लिए बहुत जरूरी है।

Loading...