बड़ी उम्र की महिला के साथ बैडरूम में हावी कैसे हों

1354
READ BY
Photo Credit: https://kolobok.ua
Read this article in English
यह लेख हिन्दी में पढ़ें।

40 वर्ष की आयु तक पहुंचने पर, महिलााओं का शरीर अधिक से अधिक टेस्टोस्टेरोन उत्पन्न करने लगता है। शायद इसी वजह से उनकी सेक्स को लेकर कल्पनाएं आदमियों जैसी होने लगती हैं अर्थात कामना बढ़ने लगती है। यही कारण है कि पुरुष, युवा लड़कियों के मुकाबले बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ यौन सम्बन्ध बनाना अधिक पसंद करते हैं।

लेकिन, बड़ी उम्र की महिलाओं को आप चिकनी-चुपड़ी बातों से लुभा नहीं नहीं सकते। युवा लड़कियों की तरह, “दिल चुराने वाली शायरी और बकवास बातें”, बड़ी उम्र की महिलाओं को पसंद नहीं आती क्योंकि वह इन फालतू की बातों से बहुत पहले दो-दो हाथ कर चुकी हैं। ऐसी स्थिति में आपके लिए यह जानना बहुत ज़रूरी हो जाता है कि बड़ी उम्र की महिला के साथ बैडरूम में हावी कैसे हों।  यह लेख https://bridesdating.com द्वारा प्रदान किया गया है।

ज़रुर पढ़े –  अपने सहकर्मी से प्यार का इज़हार कैसे किया जाए

जब बात सेक्स की आती है, तो बड़ी उम्र की महिलाएं अपने हमबिस्तर से ईमानदारी और खुले दिमाग की आशा करती हैं। युवा महिलाओं की तरह उन्हें चिकनी-चुपड़ी बातों से लुभाने का प्रयास करना भी व्यर्थ होता है। लेकिन क्या वे बिस्तर पर खुद हावी होना पसंद करती हैं या अपने साथी (मर्द) के हावी होने की आशा करती है, यह एक पहेली है।

क्या महिलाएं अपने साथ के हावी होनी की उम्मीद करती हैं?

कभी-कभी महिलाएं चाहती है कि उन पर कोई स्वामित्व दिखाए अर्थात उन्हें कोई अंदर से हिलाए और ऐसा सिर्फ सेक्स के ज़रिये नहीं किया जा सकता। इसलिए, बड़ी उम्र की महिलाएं किसी ऐसी आदमी की आशा करती हैं, जो न केवल उनके शरीर पर, बल्कि उनकी सोच और दिमाग पर भी हावी होना जानता हों। प्रकृतिक तौर पर, 40 के बाद की महिलाएं, ऐसे मर्द की कल्पना करती हैं, जो उन्हें उचित सीमाओं तक दबा कर रख सकता हो और अपनी हर इच्छा पूरी करने पर मज़बूर कर सकता हो।

औरतों को ऐसे मर्द पसंद आते हैं, जो उनसे बिस्तर में अपनी हर इच्छा पूरी करवाते हैं। महिलाओं के इस रूप के बारे में जानकर आपको शायद अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है। वास्तव में, ऐसी महिलाएं खुद को दुनिया से काट लेती हैं, और तनाव को भूल कर, खुद को ऐसे हावी होने वाले मर्दों के हाथ सौंप देती हैं। ऐसे में, अगर आपको लगता है कि आपकी महिला साथी भी बिस्तर में कुछ नया करना चाहती है, तो उसे पूरा मौका दें। इस बात को ध्यान में रखें कि औरतों में भी हावी होने की इच्छा होती है।

ज़रुर पढ़े – महिला हस्तमैथुन से जुड़े 7 दिलचस्प तथ्य

इसके साथ ही, आपको यह भी बता दूँ कि मर्दों की तरह औरतें भी सेक्स सम्बन्धी कल्पनाएं करती हैं। इस मामले में, महिलाएं अपनी श्रेष्ठता दिखने के साथ-साथ, सामाजिक भूमिकाओं में अदला-बदली भी करना चाहती हैं। ऐसे में, एक महिला किस प्रकार अपनी भावनाओं को व्यक्त करेगी, यह रहस्यपूर्ण होता है। यह भी हो सकता है कि वह आप पर हावी हो जाए, आपके मुंह पर चांटा दे मारे या किसी भूखे जानवर की तरह आप पर टूट पड़े

बिस्तर में अधिक प्रभावी कैसे हो?

आप शायद यह नहीं जानते होंगे कि ज्यादातर महिलाएं तब उत्तेजित होती हैं, जब उन पर कोई मर्द हावी होता है। लेकिन सेक्स के दौरान एक दूसरे पर हावी से पहले अपनी सीमाओं को अच्छे से समझ लें। हावी होने का मतलब किसी को शारीरिक तौर पर चोट पहुंचना ही नहीं होता, बल्कि यह अभ्यास सुखद और कोमल भी हो सकता है। अगर आपका साथी चाहता है कि सेक्स मसालेदार होने के साथ-साथ पीड़ाजनक न हो, तो आपको भी इस बात का सम्मान करना चाहिए। इस विषय में 50 शेड्स ऑफ ग्रे नामक एक बहुत ही मशहूर पुस्तक है।

सेक्स के दौरान हावी होने को दुनिया में सबसे लोकप्रिय रोले प्ले माना जाता है। हावी होने की सबसे मुख्य बात यह है कि इसमें केवल एक साथी ही अगवाई करता है और वह कौन होगा, यह बात बिल्कुल भी मायने नहीं रखती। आप अपनी भूमिकाओं की आसानी से अदला-बदली कर सकते हैं। मान लें कि एक सप्ताह के लिए आप हावी हैं, और दूसरे सप्ताह में अपने साथी को हावी होने का मौका दें। यह एक बहुत ही सफल उपयोग है। साथ ही, अपनी भूमिकाओं को बदलते रहने से हैं, आपकी सेक्स लाइफ भी रोमांच से भरी रहेगी। इसलिए, महिलाओं और लड़कियों को भी यह समझना चाहिए कि बिस्तर में हावी होना कितना ज़रूरी होता है।

ज़रुर पढ़े –  अस्वीकृति से निपटना और ज़िन्दगी में आगे बढ़ना

लेकिन इन चीज़ों को जानने के बाद, अगर आप सोचते हैं कि आपने औरतों की सेक्स सम्बन्धी भावनाओं को समझ लिया है, तो आप गलती कर रहे हैं। सिर्फ लेख को पड़ने मात्र से आप उनकी इच्छाओं को नहीं समझ पाएंगे। बेहतर यह होगा कि आप उनसे खुद ही पूछ लें। आपको इस बात पर जोर देना होगा कि अगर वह अपनी सेक्स सम्बन्धी इच्छाओं को खुल कर व्यक्त करती हैं, तो संतोष प्राप्त करने के लिए यह आप दोनों के लिए लाभदायक होगा।

क्या इस विषय में आपका कोई प्रश्न हैं ? हमारे विशेषज्ञ से ज़रूर पूंछे।

बहुत से लोग ऐसा सोचते हैं कि इस तरह अपने साथी की सेक्स सम्बन्धी इच्छाओं के बारे में पूछने से उसकी नज़र में आपकी छवि ख़राब हो सकती है। लेकिन, जब किसी व्यक्ति के साथ आप इस हद तक पहुँच चुके होते हैं, तो इस विषय में बात करने में कोई हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए।

इन छोटी-छोटी चीज़ों का ध्यान रख कर आप सेक्स का अधिक आनंद उठा पाते हैं।

Loading...